Saturday, October 12, 2024

दिल्ली पुलिस ने आप पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से 4 घंटे की पूछताछ, राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ने केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को नोटिस भेजकर किया तलब

Must read

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को बदसलूकी मामले में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ स्वाति का बयान लेने उनके घर पहुंचे थे। वहीं दूसरी राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को नोटिस भेज शुक्रवार को तलब किया है। बिभव पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का आरोप है।

13 मई की सुबह 9:34 बजे दिल्ली के सीएम आवास से पुलिस के पास एक फोन आया। कॉलर ने सिर्फ एक लाइन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिसने बताया कि हमें सुबह 9:34 बजे एक पीसीआर कॉल मिली। कॉल करने वाले ने कहा कि उसके साथ मुख्यमंत्री आवास के अंदर मारपीट की गई है। उसके बाद लोकल पुलिस और एसएचओ ने कॉल का जवाब दिया। कुछ समय बाद, सांसद स्वाति मालीवाल पुलिस स्टेशन सिविल लाइंस आईं। इस मामले में उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है।’

14 मई को संजय सिंह ने कबूल किया कि मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता हुई। उन्होंने मीडिया से कहा कि 13 मई को बहुत ही निंदनीय घटना घटित हुई। सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल उनके आवास पर पहुंची थीं। ड्रॉइंग रूम में केजरीवाल का इंतजार कर रही थीं। इस बीच मुख्यमंत्री के पीए बिभव कुमार वहां पहुंचे और उनके साथ अभद्रता और बदतमीजी की।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी करीब चार घंटे के बाद आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आवास से रवाना हुए। उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस विभव कुमार ने मारपीट की थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article