Friday, October 25, 2024

रेस्टोरेंट पर फायरिंग कर एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में ऋषिकेश से 1 आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी निरुद्ध,तिहाड़ से अलवर जेल में शिफ्ट कराने के मकसद से की गई थी वारदात

Must read

अलवर में शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में 6 दिन पहले एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग कर एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने रविवार को घटना में शामिल एक आरोपी उत्कर्ष उर्फ युवी जाट पुत्र अरुण (19) निवासी शाहजुद्दी थाना शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश को ऋषिकेश से गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक अवैध देशी कट्टा मय एक-एक खाली व जिंदा कारतूस और एक बाइक जब्त की है।      

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि 12 मई को थाना शिवाजी पार्क इलाके में स्थित रेस्टोरेंट सांई लीला पर हवाई फायरिंग कर बदमाश एक करोड़ रुपए की रंगदारी के लिए पर्ची फेंक गए थे। मामले में पुलिस टीम द्वारा तकनीकी सहायता एवं आसूचना संकलन कर पूर्व में 16 मई को दो आरोपियों मोनू व जतिन को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।   

एसपी शर्मा ने बताया कि रविवार को थाना शिवाजी पार्क की टीम ने साइक्लोन सेल एवं डीएसटी अलवर की सहायता से उत्तराखंड के ऋषिकेश से मामले में शेष रहे आरोपी उत्कर्ष उर्फ युवी जाट को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार एवं बाइक भी जब्त की गई है।

अलवर जेल में शिफ्ट होने के मकसद से घटना कराई गई थी

एसपी शर्मा ने बताया कि एसएचओ शिवाजी पार्क द्वारा तिहाड़ जेल पहुंचकर बदमाश मंजीत नेहरा से पूछताछ की गई तो मालूम हुआ कि तिहाड़ जेल में बंद बदमाशों को अलवर जेल में शिफ्ट कराने के मकसद से हरियाणा से शूटर लेकर घटना स्थल की रैकी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना का मुख्य उद्देश्य तिहाड़ जेल में बंद बदमाशों को अलवर जेल में शिफ्ट कराना ही था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article