Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस विधायक ने दलित से चटवाए जूते, गजेंद्र सिंह बोले, दलितों को इंसान नहीं समझते ये अंग्रेजों के वंशज

Must read

जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में एक दलित ने कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा पर जूते चटवाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस विधायक पर लगे इन आरोपों को केंद्र कर भाजपा ने राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि ये अंग्रेजों के वंशज दलितों को इंसान नहीं समझते हैं।

राजधानी जयपुर के जमवा रामगढ़ इलाके में एक दलित ने पुलिस के उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा पर जूता चटवाने का आरोप लगाया । दलित की शिकायत पर विधायक, डिप्टी एसपी एसपी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। कांग्रेस विधायक पर लगे इस आरोप पर भाजपा ने राज्य की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को बयान दिया कि अंग्रेजो के वंशज दलितों को इंसान से नहीं समझते हैं

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कांग्रेस विधायक की जीभ न जल गई यह कहते हुए हमारे दलित भाई से कि जब तक जूते जीभ से साफ नहीं करेगा, जाने नहीं दूंगा ।दलितों को इंसान नहीं समझते यह अंग्रेज के वंशज , उन्हें लगता है बस उनका ही अधिकार है जीने का, बाकी सब उनकी गुलामी करें। शेखावत यही नहीं रुके । उन्होंने आगे लिखा कि यह घटना कांग्रेस का काला,जातिगत भेदभाव से भरा अमानवीय एक और चेहरा सबके सामने ला रही है ऐसे में पीड़ित के एक-एक आरोप की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए राजस्थान गांधी और गहलोत परिवार की जागीर नहीं है और न कोई उनके यहां गुलाम है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article