Monday, October 21, 2024

प्रतिपक्ष की नेता टीकाराम जूली ने कहा, राजस्थान में जंगल राज कायम,कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट, राजस्थान को रेपिस्तान कहने वाले भाजपा नेता अब चुप क्यों

Must read

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने प्रदेश की पर्ची वाली सरकार को ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि राजस्थान को रेपिस्ट बताने वाले भाजपा के नेता अब कौन से कोप भवन में चले गए हैं। प्रदेश में दलित महिला बालिकाएं यहां तक की मूकबधिर तक सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार बताने वाले भाजपा के नेता अपनी गिरेबा में झांककर देखे की प्रदेश में किस कदर जंगल राज हावी हो गया है।

जूली बोले राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है यहां दरिंदों की दरिंदगी से पूरा प्रदेश सहमा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हालात इस कदर बिगड़ गए हैं कि मूक बधिर नाबालिक बालिका से रेप करने के बाद उसे पेट्रोल से जिंदा जला दिया गया।आखिर 11 दिन बाद हिंडौन की इस बेटी की जिंदगी की डोर टूट गई। उन्होंने कहा कि रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना पर राजस्थान सरकार के नेता जहां चुप्पी साधे बैठे हैं वहीं पुलिस ऐसे दरिंदों को गिरफ्तार करना तो दूर पीड़िता की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रही। 

 जूली ने बयान जारी कर कहा कि राजस्थान को रेपिस्ट बताने वाले भाजपा के नेता अब कौनसे कोप भवन में चले गए हैं, वे चुप क्यों हैं। प्रदेश में दलित, महिला, बालिकाएं यहां तक की मूकबधिर तक सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार बताने वाले भाजपा के नेता अपनी गिरेबा में झांककर देखें कि प्रदेश में किस कदर जंगल राज हावी हो गया है।

प्रतिपक्ष के नेता जूली ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। यहां दरिंदों की दरिंदगी से पूरा प्रदेश सहमा हुआ है। प्रदेश में हालात इस कदर बिगड़ गए हैं कि मूकबधिर बालिका से रेप करने के बाद उसे पेट्रोल से जिंदा जला दिया गया। आखिर 11 दिन बाद हिंडौन की इस बेटी की जिंदगी की डोर टूट गई। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना पर राजस्थान सरकार के नेता जहां चुप्पी साधे बैठे हैं वहीं पुलिस ऐसे दरिंदों को गिरफ्तार करना तो दूर पीड़िता की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रही।

उन्होंने कहा कि धौलपुर के राजाखेड़ा में 3 साल की बालिका को चंबल नदी में जलदाह (हत्या) कर दिया गया और यह घटना चौकी से मात्र 200 मीटर दूरी पर घटित हुई। झुंझुनूं में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। राजस्थान सरकार की आंखों में थोड़ा भी शर्म का पानी बचा है तो पीड़ित परिवार की मदद कर दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लें।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article