Saturday, October 19, 2024

मुख्यमंत्री शर्मा ने दी स्वीकृति,पहलगाम आतंकी हमले में घायल दम्पती को 2 लाख की सहायता,युवक के इलाज के लिए चेन्नई में उपलब्ध कराई जाएंगी चिकित्सा सुविधाएं

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकी हमले में गम्भीर रूप से घायल हुए जयपुर निवासी दम्पती को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। इसके अनुसार सन्नी खान एवं उनकी पत्नी श्रीमती फराह खान को एक-एक लाख रूपए की अंतरिम आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि घायल दम्पती के लिए हर संभव मदद और आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। घायल युवक के आंख के उपचार के लिए चेन्नई स्थित शंकर नेत्रालय में व्यवस्था की गई है और उनके बेहतर इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

मुख्यमंत्री शर्मा ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में आतंकवादियों के हौसले पूरी तरह पस्त हो चुके हैं और शोपियां एवं पहलगाम में हुए हमले आतंकवादियों की बौखलाहट का परिणाम हैं। उन्होंने विश्वास प्रकट किया कि घटना के दोषियों को पुलिस और सुरक्षाबल शीघ्र ही कड़ा सबक सिखाएंगे।

मुख्यमंत्री शर्मा ने आतंकवादी हमले में घायल सन्नी खान से दूरभाष पर वार्ता कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। मुख्यमंत्री शर्मा ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके इलाज के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं तथा आगे भी पूरी तरह स्वस्थ होने तक उन्हें यथासम्भव सहायता प्रदान की जाएगी। मुख्यमंत्री शर्मा ने घायल दम्पती के परिजन आरिफ पठान से भी बात की तथा समस्त प्रकार का सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article