Friday, October 18, 2024

‘बिहार में साफ हो जाएंगे लालू-राहुल’, गिरिराज सिंह का तंज, 4 जून को पटकनी खाकर किसी मस्जिद में पड़े रहेंगे बाप-बेटा

Must read

लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी दंगल जारी है। बिहार में भी जबरदस्त तरीके से सियासत हो रही है। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जबरदस्त तरीके से कांग्रेस और राजद पर हमला किया है। इसके अलावा उन्होंने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना चाहता है। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार और देश में मोदी लहर है। इस लहर में बिहार में ‘लालू-राहुल’ सब साफ हो जाएंगे। इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 4 तारीख को बाप-बेटा पटकनी खाकर किसी मस्जिद में पड़े रहेंगे।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी के बिहार दौरे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वह ऐसे नेता हैं जिनका भाई कहता है कि वह 15 मिनट में हिंदुओं को मिटा देंगे। वह ऐसे नेता हैं जो राष्ट्रगान के दौरान कभी मौजूद नहीं रहते बिहार में उनका विरोध होना चाहिए। इससे पहले उन्होंने एक बयान में कहा था कि समय आ गया है कि मुसलमानों को दिए गए आरक्षण पर दोबारा विचार किया जाए। उन्हें दिया गया आरक्षण हिंदुओं पर हमला है। भाजपा नेता ने आगे कहा कि अगर सभी हिंदू एकजुट नहीं हुए और मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ नहीं लड़े तो आने वाले दिनों में भारत पाकिस्तान बन जाएगा। 

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा था कि पंडित जवाहर लाल नेहरू ने हिंदुओं को धोखा दिया था। जब हम 400 प्लस हो जाएंगे तो हम काशी, मथुरा और अयोध्या जैसे विकास और अपनी विरासत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे… राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश छोड़ने वाले हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को एक मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं। पिछले चुनाव में उनके मंत्री पत्रकारों को ‘मिनी पाकिस्तान’ दिखाते थे, जिसका मतलब है कि वह पश्चिम बंगाल को ‘भारत का पाकिस्तान’ बनाना चाहती हैं। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article