Thursday, October 17, 2024

चुनाव के बाद क्या BJP के साथ जाएंगे रविंद्र सिंह भाटी? चुनाव के बाद क्या हैं रवींद्र भाटी की रणनीति

Must read

राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर दो चरणों के मतदान संपन्न होने के बाद अब हर किसी को परिणामों का इंतजार है और सबसे ज्यादा नजर बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर है। उसकी वजह निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी । एक इंटरव्यू के दौरान रविंद्र सिंह भाटी ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है । उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा है कि बाड़मेर-जैसलमेर की जनता पर उन्हे पूरा विश्वास है। चार तारीख को ऐतिहासिक परिणाम आएगा.
रविंद्र भाटी ने कहा कि ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि 25 साल की उम्र में राजस्थान की सबसे बड़ी पंचायत का सदस्य बनने का मौका मिलेगा. अब मैंने फिर से निर्दलीय चुनाव लड़ा है क्योंकि जनता ने कहा कि चुनाव लड़ो। ये जनता का विश्वास है। वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से हुआ मुलाकात पर भाटी ने कहा कि वो सूबे के मुखिया हैं, हम विधायक हैं. हमारा संवाद चलता रहा है. जनता के लिए लड़ना ही हमारी विचारधारा है.


क्या भविष्य में बीजेपी के साथ जाएंगे रविंद्र भाटी?
इस सवाल को लेकर रविंद्र सिंह भाटी न कहा कि मेरा जुड़ाव बीजेपी और विद्यार्थी परिषद से रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में ऐसा कुछ नहीं है. जनता का जो आदेश रहेगा, उस आदेश का पालन करेंगे. अपने लोगों के बीच में जाकर पूछेंगे कि क्या करना चाहिए. वो जो कहेंगे वैसा करेंगे. मैं निर्दलीय नहीं, सर्वदलीय हूं.


वोट की चोट से लोगों ने जवाब दिया- रविंद्र भाटी
बाड़मेर-जैसलमेर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी ने कहा, कि ”विधानसभा चुनाव में भी कहते थे कि किराए की भीड़ है, इस बार भी वही कह रहे हैं. लेकिन यही भीड़ हमें देश के सबसे बड़े पंचायत यानी संसद में पहुंचाएगी. यहां बस थोड़ा इंतजार कीजिए, सब्र का फल मीठा होता है. वोट की चोट से लोगों ने जवाब दिया है। इसके साथ ही फंडिंग के मुद्दे पर रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि दुनिया अपने आप साथ आती है. जनता चुनाव लड़ रही है. तन, मन और धन से लोग हमारे साथ आए हैं। इसके साथ ही बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, कि ”पीएम मोदी मेहनत कर रहे हैं. कई मुद्दों पर उनसे सहमत हूं. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद को लेकर रविंद्र ने कहा कि केजरीवाल मेहनत करते हैं औऱ संघर्ष करने वालों को हमेशा दुनिया याद रखती है. हाल ही में वो जेल भी जाकर आए हैं, लेकिन मैं उन्हे चुनावों के लिये शुभकामनाएं देता हूं.”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article