Thursday, October 17, 2024

भ्रष्टाचार और नशे की जकड़ में फंसा पंजाब, पीएम मोदी के नेतृत्व में वापस गौरव वापस दिलाएगी भाजपा: भजनलाल शर्मा

Must read

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पंजाब आज भ्रष्टाचार और नशे की जकड़ में है। रेत खनन माफिया, ड्रग माफिया और अपराधी गैंग्स के कारण यहां से उद्योग-धंधे पलायन कर रहे हैं। अन्ना हजारे के आंदोलन से निकलकर आप पार्टी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात कही थी। लेकिन आज चुनाव में भ्रष्टाचारी कांग्रेस और आप पार्टी दिल्ली और पंजाब में अलग-अलग तरह से गठबंधन में मिलकर चुनाव लड़ रहे है। दोनों भ्रष्टाचारियों के इस गठबंधन को जनता पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पंजाब को उसका गौरव वापस दिलाने और नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम करेगी। 

मुख्यमंत्री शर्मा शनिवार को पंजाब के रामपुराफूल में फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री हंसराज हंस के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने गुरु गोविंद सिंह जी के साहिबजादों की शहादत की स्मृति में 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने की शुरुआत की। प्रधानमंत्री जी ने अपने कर कमलों से करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करने के साथ ही जलियांवाला बाग स्मारक को फिर से गौरवान्वित करने का काम भी किया है। 

मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और आप जैसी पार्टियां पड़ोसी देशों में प्रताड़ित होकर भारत में शरण लेने वाले सिख भाई-बहनों को नागरिकता देने का विरोध कर रही हैं। कांग्रेस के शासनकाल में 1984 के सिख दंगों के अत्याचार को सभी जानते हैं। 2014 में मोदी जी की सरकार बनने पर उन्होंने एसआईटी बनाई और 300 मामलों को दोबारा खोलकर दोषियों को जेल भेजने की शुरुआत की तथा पहली बार 3,328 पीड़ित परिवारों में से प्रत्येक को 5 लाख रुपए दिए। 

मुख्यमंत्री शर्मा ने फरीदकोट से भाजपा प्रत्याशी श्री हंसराज हंस को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि देश की जनता को मोदी जी पर पूर्ण विश्वास है क्योंकि उनके नेतृत्व में 2014 के बाद देश में बड़ा परिवर्तन आया है। इसलिए लोग इस लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत से जिताकर मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article