Monday, October 14, 2024

जयपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन 2024-26 के चुनाव: अध्यक्ष आलोक सौंखिया, मानद मंत्री-नीरज लुणावत, उपाध्यक्ष राजू अग्रवाल मंगोड़ीवाला, संयुक्त सचिव- अजय गोधा और कोषाध्यक्ष गोविंद प्रकाश अग्रवाल को पद की शपथ दिलाई

Must read

जयपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन 2024-26 के चुनाव सम्पन्न होने के बाद सोमवार को नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह जौहरी बाजार स्थित ज्वेलर्स एसोसिएशन के कार्यालय में आयोजित हुआ। यहां जीते हुए प्रत्याशियों के साथ पूर्व पदाधिकारी और परिवार के सदस्य कार्यक्रम में शामिल हुए।।

चुनाव अधिकारी एसआर शर्मा ने अध्यक्ष पद पर आलोक सौंखिया, मानद मंत्री-नीरज लुणावत, उपाध्यक्ष पद पर राजू अग्रवाल मंगोड़ीवाला, संयुक्त सचिव- अजय गोधा और कोषाध्यक्ष पद पर गोविंद प्रकाश अग्रवाल को पद को गोपनियता की शपथ दिलाई। अध्यक्ष सहित नई कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने शपथ ली कि ईश्वर को साक्षी रखकर अग्नि के समक्ष ज्वैलर्स असोसिएशन के पद कि शपथ लेता हूँ कि मेरे कार्यकाल में पूरी मेहनत, लगन, निष्पक्षता और ईमानदारी से कार्य करूंगा और जहां कहीं भी मेरी निजी या मेरी व्यावसायिक संस्था के हितों में चुनाव करना पड़ा तो मैं ज्वेलर्स एसोसिएशन, के हितों को प्राथमिकता दूंगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article