Saturday, October 12, 2024

ग्रामीण, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति हैं विकसित भारत का आधार : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

Must read

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने गुरुवार को दौसा जिले में श्री राजपूत समाज परगना लवाण द्वारा आयोजित लाइब्रेरी उद्घाटन समारोह एवं श्री श्री 1008 श्री गोपाल जी महाराज के पंचम पाटोत्सव समारोह में शिरकत की और आयोजनकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस लाइब्रेरी से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त होगा।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ पाटोत्सव समारोह में उपस्थित होकर सभी के सुख, समृद्धि और आरोग्य की प्रार्थना की। साथ ही कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ जी ने महिला उद्यमियों का हुनर देखा और उनकी सराहना करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मोदी सरकार ने मुद्रा योजना के जरिए सामान्य व्यक्ति के हुनर को निखारने का काम किया, उस हुनर को पहचान दिलाने और लोगों को सशक्त बनाने का काम किया है एवं आर्थिक रूप से मजबूत और आत्मनिर्भर बनाया है।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में ग्रामीण, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति विकसित भारत के संकल्प को साकार करने का आधार हैं और मोदी सरकार निरंतर इनके उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। मोदी सरकार के ‘सबका साथ-सबका विकास’ के मूलमंत्र पर समाज के हर वर्ग का अटूट विश्वास है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article