Sunday, October 13, 2024

चाय की दुकान पर सिलेंडर फटने के बाद लगी आग, 7 वर्षीय बालक जलकर मौत

Must read

भिवाड़ी में चाय की दुकान पर सिलेंडर फटने के बाद आग लग गई, जिसमें सात वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना गुरुवार कोदोपहर करीब 2:30 बजे भिवाड़ी के रीको चौक के व्यस्त इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि बच्चा फ्रिज के नीचे फंस गया था, इसलिए वह निकल नहीं सका और वहां पर जिंदा जल गया 

बच्चे का चाचा, जो पास की एक फैक्ट्री में चाय देने गया था, धमाका सुनकर वापस आया, लेकिन वहां उसने देखा कि चारों तरफ तबाही का मंजर है। चाय की दुकान पर सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग की लपटें तेजी से फैलीं, जिससे दुकान के ऊपर लगे बिजली के ट्रांसफार्मर में आग लग गई और वह गिर गया। दुखद बात यह रही कि दुकानदार का भतीजा 7वर्षीय ऋतिकफ्रिज के नीचे फंस गया और उसकी जलने से मौत हो गई। 

ऋतिक अपने चाचा सुरेंद्र के साथ दुकान पर गया था, लेकिन उसने कभी नहीं सोचा था कि यह दुखद घटना होगी। सूचना मिलने पर रीको की दो दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, जहां उन्होंने करीब तीस मिनट तक अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटना के दौरान दुकानदार सुरेंद्र अपने भतीजे ऋतिक को दुकान पर अकेला छोड़कर बाजार में सामान खरीदने गया था। वापस लौटने पर ऋतिक का जला हुआ शव देखकर सुरेंद्र सदमे में बेहोश हो गया। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article