Saturday, October 12, 2024

Citroen C3 Price Hike: सिट्रॉएन एक जुलाई से बढ़ाने जा रही इस कार की कीमत, जानें कितनी होगी महंगी

Must read

फ्रांस की कार निर्माता सिट्रॉएन की ओर से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली हैचबैक कार की कीमतों में बढ़ोतरी की जानकारी दी गई है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस कार की कीमत में कितनी बढ़ोतरी करने का एलान किया गया है।

महंगी होगी कार
सिट्रॉएन की ओर से एलान किया गया है कि भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली हैचबैक कार सी3 की कीमतों में जल्द बढ़ोतरी की जाएगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी एक जुलाई से हैचबैक कार की कीमतों में बढ़ोतरी कर देगी।

कितनी होगी बढ़ोतरी
कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कार की कीमत में 17500 रुपये की बढ़ोतरी कर दी जाएगी। खास बात यह है कि कंपनी की ओर से इस हैचबैक कार की कीमत में तीसरी बार बढ़ोतरी की जा रही है। इससे पहले भी जनवरी और मार्च में इसकी कीमत में बढ़ोतरी की गई थी।

कैसे हैं फीचर्स
सिट्रॉएन की कार में कंपनी कई फीचर्स को ऑफर करती है। इनमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैनुअल एसी, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो, एपल कार प्ले, माई सिट्रॉन एप में 35 कनेक्टिड फीचर्स के साथ ही कई तरह की कस्टमाइजेशन को ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस कार में 315 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है।

कितनी है सुरक्षित
सिट्रॉएन की हैचबैक कार सी3 में सुरक्षा के लिए कई फीचर्स को ऑफर किया जाता है। इनमें ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, फॉग लैंप, इंजन इमोबिलाइजर, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कितना दमदार इंजन
कंपनी की ओर से सी3 हैचबैक कार में 1.2 लीटर का नेचुरल एस्पिरेटिड और टर्बो इंजन का विकल्प दिया जाता है। नेचुरल एस्पिरेटिड इंजन से कार को 81 बीएचपी और 115 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। वहीं टर्बो इंजन से कार को 109 बीएचपी के साथ 190 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। कार में पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का उपयोग किया जाता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article