Friday, October 11, 2024

Malaika Arora Father Suicide:    मशहुर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने की खुदकुशी, सातवीं मंजिल से लगाई छलांग

Must read

मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) ने बुधवार सुबह बांद्रा स्थित आयशा मैनॉर की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस जाँच में जुटी है अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया। 

वह मर्चेंट नेवी में थे और कुछ दिनों से वीआरएस ले रखा था। पुलिस ने शव को मुंबई के बाबा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मलाइका अरोड़ा के करीबी ने सुसाइड की खबरों से किया इनकार Anil Arora Suicide Case Update

हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के करीबी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में सुसाइड की खबरों से इनकार किया है। उन्होंने कहा- ये एक एक्सीडेंट है और पुलिस जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा। 

इस मामले की जांच डीसीपी राज तिलक रोशन कर रहे हैं। मलाइका अरोका की मां जॉइस ने पुलिस वैरिफिकेशन में कहा कि- उनके पति अनिल अरोड़ा रोज सुबह बालकनी में बैठकर न्यूजपेपर पढ़ते थे। 

पुलिस जांच में जुटी Police verification on Anil Arora Case

बुधवार (11 सितंबर) सुबह जब उन्होंने लिविंग रूम में अनिल (Anil Arora) की स्लीपर्स देखीं तो वो बालकनी में गईं। वहां उन्हें अनिल कहीं नहीं दिखाई दिए तो उन्होंने झांककर नीचे देखा। वॉचमैन जोर-जोर से मदद के लिए चिल्ला रहा था।

पुलिस से बातचीत में  जॉइस ने बताया कि उनके पति अनिल किसी बीमारी से नहीं जूझ रहे थे। उन्हें सिर्फ घुटनों में दर्द रहता था। जॉइस ने ये भी कहा कि सालों पहले उनका और अनिल का तलाक हो गया था, लेकिन कुछ सालों से दोनों साथ रह रहे थे।

मलाइका और अमृता अरोड़ा के पिता के साथ अंतिम दिनों की स्थिति

जानकारी के मुताबिक, अनिल अरोड़ा मर्चेंट (Anil Arora) नेवी में थे और बीमारी के चलते उन्होंने वीआरएस ले लिया था। साल 2023 में अनिल को बीमारी की वजह से मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। तभी मलाइका को मां जॉइस के साथ हॉस्पिटल में देखा गया था। हालांकि, उनके ट्रीटमेंट की वजह सामने नहीं आ सकी थी।

Malaika Arora Family

मालूम हो, अनिल (Anil Arora Suicide Case) पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनकी शादी जॉइस पॉलीकॉर्प से हुई थी। अनिल अरोड़ा और जॉइस के बेटियां मलाइका (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा हैं। खबरों के मुताबिक, शादी के कुछ साल बाद अनिल-जॉइस का तलाक हो गया था। तलाक के बाद बेटियों की कस्टडी जॉइस को दी गई थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article