Sunday, October 20, 2024

Nsc9news ने पहले ही बता दिया था- राहुल गांधी रायबरेली की सीट से रहेंगे सांसद, वायनाड से देंगे इस्तीफा, प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव

Must read

Nsc9 न्यूज़ की खबर पर एक बार फिर से मुहर लग गई हैं। एनएससी9 ने पहले ही बता दिया था कि राहुल गांधी वायनाड सिट को प्रियंका गांधी के लिये ख़ाली करेंगे और वहाँ से प्रियंका गांधी चुनाव लड़कर संसद में आएगी। इस तरह माँ, बेटा और बहन तीनों संसद के सदस्य बनेंगे। कई दिनों की रणनीतिक और राजनीतिक रस्सा कस्सी के बाद आज ये फाइनल हुआ लेकिन एनएससी9 के सूत्रों ने पहले ही अपने पाठकों और दर्शकों को बता दिया था कि राहुल गांधी रायबरेली नहीं छोड़ेंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस के संसदीय बोर्ड ने फैसला किया है कि राहुल गांधी रायबरेली से सांसद रहेंगे। ऐसे में वायनाड से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी। 

यह जानकारी मल्लिकार्जुन खड़गे ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के निवास पर बैठक हुई। उसमें फैसला किया गया है कि प्रियंका गांधी वायनाड से भी चुनाव लड़े, वहां के लोगों का प्यार भी उन्हें मिला है. इसलिए हमने यह तय किया है। अब राहुल गांधी मंगलवार को वायनाड से इस्तीफा दे देंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article