Friday, October 11, 2024

Rajasthan Election: चुनावों से पहले बीजेपी में बड़ा बदलाव: राजस्थान में उपचुनाव से पहले मदन राठौड़ कर सकते हैं बड़ा ऐलान

Must read

Rajasthan Election : राजस्थान में जल्द ही 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ उपचुनाव में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए मदन राठौड़ लगातार विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं। वहीं खबर है कि विधानसभा उपचुनावों से पहले बीजेपी संगठन में बड़ा फेरबदल हो सकता है।

मदन राठौड़ नई टीम में किसे देंगे जगह कौन होगा बाहर ?

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष उपचुनावों को लेकर दो दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। यहां उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के भी चर्चा की। इस दौरान उपचुनाव से पहले संगठन में बदलाव और उपचुनाव की रणनीति को लेकर विस्तार से चर्चा की। इस मुलाकात के बाद राजस्थान के बीजेपी नेताओं हलचल बढ़ गई है। किसके सिर सजेगा उपचुनावों में ताज, सभी नेता इस इंतजार में हैं कि उपचुनावों में उन्हें क्या पता कौनसी बढ़ी जिम्मेदारी मिल जाए।

क्या होगी राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की रणनीति?

आश्चर्य की बात है, जिन 6 सीटों पर राजस्थान में उपचुनाव होने हैं उन सभी सीटों में से सिर्फ एक सीट सलूंबर को छोड़कर बीजेपी की हार हुई है। ऐसे में मदन राठौड़ उपचुनावों में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते। संभव है इन चुनावों में क्षेत्रीय और जातीय समीकरणों को ध्यान में रखकर ही नई टीम का गठन करेगी। राजनीतिक गलियारों में खबर है कि ज्योति मिर्धा और बाबा बालकनाथ नई टीम का हिस्सा हो सकते हैं। 

संबंधित खबरें

Malaika Arora Father Suicide:    मशहुर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने की खुदकुशी, सातवीं मंजिल से लगाई छलांग

भाजपा प्रदेश कार्यालय में भारत-पाक युद्द में शहीद परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद की मनाई पुण्यतिथि

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article