Friday, October 11, 2024

Singer Nitin Mukesh Concert in Jaipur: 12 अक्टूबर को बॉलीवुड सिंगर नितिन मुकेश गुलाबी नगर की फिज़ा में अपने सुर बिखेरेंगे. विजयदशमी को सुरमयी होगी जयपुर की शाम

Must read

पं. विश्व मोहन भट्ट नवाजे जाएंगे ‘नौलखा सृजन लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से और इशिता पारख को मिलेगा यंग शो केस टलेंट अवार्ड

जयपुर। बॉलीवुड और शास्त्रीय संगीत जगत के नामी सितारे नितिन मुकेश शनिवार 12 अक्टूबर को जयपुर में प्रस्तुति देंगे। उनका ये कार्यक्रम सृजन द स्पार्क संस्था की ओर से सुरेंद्र रवि बोरड़ परिवार के सहयोग से बिड़ला ऑडिटोरियम में शाम 6.30 बजे से आयोजित किया जाएगा।

संस्था के प्रेसीडेंट सुरेश ढढ्ढा ने बताया कि महान गायक स्व. मुकेश के पुत्र नितिन मुकेश बॉलीवुड संगीत के एक जाने पहचाने सितारे हैं जिन्होंने करीब 20 हिन्दी फिल्मों में सौ से अधिक गीत गाकर इस क्षेत्र में खासी पहचान कायम की है। उनके गाए कुछ गाने माय नेम इस लखन, ज़िंदगी की ना टूटे लड़ी, सो गया ये जहां और ज़िंदगी हर कदम इक नई जंग है संगीत प्रेमियों की जबान पर आज भी सर चढ़कर बोलते हैं।

नवाजे जायेंगे विश्व मोहन और इशिता पारख

संस्था के प्रवक्ता राजू मंगोड़ीवाला ने बताया कि सृजन संस्था प्रदेश में कई बरसों से उभरती प्रतिभाओं के प्रोत्साहन तथा क्लासिकल कलाकारों के सम्मान के लिए कार्य कर रही है। इस कड़ी में संस्था की ओर से विशेषज्ञ कलाकार के रूप में इस वर्ष का “नौलखा सृजन लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड” पद्मभूषण पं. विश्व मोहन को दिया जाएगा l इसके अलावा उभरती प्रतिभा के रूप में जयपुर की युवा कंटमप्रेरी सिंगर इशिता पारख को यंग शो केस टेलेंट अवार्ड से नवाजा जाएगा।

राजू मंगोड़ीवाल ने यह भी बताया कि मशहूर पर्कनिस्ट शिवामणि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढा, अनूप जलोटा, अहमद हुसैन-मोहम्मद हुसैन, रोनु मजूमदार जैसे नामी गिरामी कलाकार संस्था के पैट्रन है। जयपुर चैप्टर ने उषा उत्थप, सुदेश भौंसले और ग़ज़ल गायक राजकुमार रिज़वी व राजेश सिंह जी जैसे अनेक कलाकारों के कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं। इसके साथ ही संस्था प्रदेश की दर्जनों उभरती प्रतिभाओं के सम्मान के कार्यक्रम भी आयोजित कर चुकी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article